आज सालगिरह है हमारी शादी की...!!!

मुस्कुराने लगती है खुशियां,
जब आता दिन ये हर साल है...

रिश्ता जुड़ा एक अंजाने से,
जो जीवन संगिनी मेरी आज है...

आज रौशन है घर-बार मेरा,
सब उसकी ही बदौलत है...

छोड़ के अपना सबकुछ उसने,
मेरे परिवार को अपनाया है...

सास-ससुर को मां-बाप मान,
बहू का दर्जा भी खूब निभाया है...

प्यार समर्पण के भाव से 
हर रिश्ते को उसने संभाला है...

हर मोड़ पर मेरा साथ दिया,
सुख दु:ख में उसका सहारा है...

जितना मिले वो उतने में है खुश,
सबकी ख़ुशी में खुश उसे देखा है...

खुशनसीब हूं मैं ओ मेरी प्रिये,
पत्नी रूप में जो तुम्हें पाया है...

आज सालगिरह है हमारी शादी की,
रब से हर जनम में तुम्हें ही मांगा है....

प्रविन........
तेरा मेरा साथ रहे 👫💞

Comments

  1. Good morning my drrrr p

    So sweet n beautiful poem
    I like this.....

    Esa hi pyar barsate rhe
    Yhi dil se duaaaa

    ना कभी ये बंधन तूटे
    ना कभी ये साथ छूटे

    बने रहे एक दूजे के
    रहे ये भरोसा दिल में

    हो कोई भी हालात
    दामन ना छूटे ये कभी

    GBU drrrr.....
    Hv a bless day..... 😊🌷💕💖👫

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem