हां मैं अपनी सारी जिंदगी, तेरे संग ही बिताना चाहता हूं.....!!!! Hindi love poem

मुस्कुराना चाहता हूं,
        खिलखिलाना चाहता हूं......

खुशियों के तराने,
         गुनगुनाना चाहता हूं......!

ये सारा जीवन मैं,
        बस तेरे संग बिताना चाहता हूं.....!

बस तू और मैं नहीं दुसरा कोई,
        संग बैठे हों कहीं अकेले में......

सुख-दु:ख की अपनी सारी बातें,
        तुझको सुनाना चाहता हूं......!

है तुझसे ही लगाव मेरा,
        है तुझ पर ही ठहराव मेरा......

बिन बोले ही अपना प्यार,
        तुझको जताना चाहता हूं......!

कभी आराम देकर तुझको,
        एक दिन की रोटी-सब्जी.....

अपने हाथों से बनाकर,
        तुझको मैं खिलाना चाहता हूं......!

बने तू मेरी संगीनी मेरी साथी,
        खयाल रखूं मैं तेरा सदा.....

अपने जीवन के वो अंतिम पल भी,
       मैं तेरे संग ही बिताना चाहता हूं.....!!

हां मैं अपनी सारी जिंदगी,
       तेरे संग ही बिताना चाहता हूं.....!!!!!

प्रभात............
तेरा मेरा साथ रहे 👫💞

Comments

  1. बहुत खूबसूरत कविता है..

    और नही कुछ तुमसे कहना
    जीवनसाथी साथ में रहना

    Suporrb drrrr...P
    Good evening

    Jindagi ese hi hasikhushi k palo k sath gujre

    👌😊🌹🌹💖💞👫

    ReplyDelete
    Replies
    1. मुमकिन नहीं मैं अपनी तकदीर संवार लूं

      पर दुआओं में रब बस तुझे ही मांग लूं

      ThnTha dr b
      Beautiful song
      👫🌹😊🍫

      Delete

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem