उसे मोहब्बत कहूं या मेरी तक़दीर....!! Hindi birthday poem

उसे मोहब्बत कहूं या मेरी तक़दीर,
उसे जिंदगी कहूं या मेरे हाथों की लकीर...

हर खुशी मेरी उससे बावस्ता है,
वो "प्रतिभा" है मेरी मैं हूं उसका "प्रविन"...

💞🍫🍰🎈🎂🎈🍰🍫💞

आज सुबह में कुछ अलग ही बात है,
जैसे खुशियां ही खुशियां हर तरफ है...

आज के दिन ही वो आई थी इस जहां में,
जिसे रब ने लिखा है मेरे नसीब में....

पा कर उसे मैं मुकम्मल हुआ,
मेरी जिंदगी को उसका सहारा मिला...

साथ हमारा यूं ही बना रहे हमेशा
हर सुख दु:ख हम दोनों संग रहें...

कभी दूर ना मैं उस से रहूं और ना दूर वो मुझसे रहे,
जन्मदिन मैं उसका हर साल यूं ही मनाता रहूं....

उसे खुशियों के उपहार मैं देता रहूं,
ता उम्र मैं ‌बस उसे ही प्यार करता रहूं...

💠💕💕🎂💕💕💠

जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं,
मेरी जिवन संगिनी "प्रतिभा",
हमेशा तुम हंसती मुस्कुराती रहो,
जिसका मैं पूरा प्रयास करता रहूंगा...!!

प्रविन.........
तेरा मेरा साथ रहे 👫💞

Comments

  1. शुक्रिया जनाब...
    आपने इतने प्यार से हमे नवाज़ा

    आप युं ही हमारे दिल में रहो
    हमारा जन्मदिन युं ही मनाते रहो

    सुंदर सपनों से भरी हो जिंदगी हमारी
    और फूलों से भरी राहे हो हमारी

    हम खुशीयों से भर दे आपका जीवन
    आपकी ही जीवन संगिनी बनकर रहे हर जनम

    प्रतिभा की जिंदगी में हमेशा प्रभात का ऊजाला बना रहे... 💞👫

    तेरा मेरा साथ रहे... 😘

    Thank u so much my drrrrrr...
    P. dev
    Fr ur frst wishes 🌹
    Osssmmm lovely All lines
    Sooo sweet poem my Lv😘
    🌷🌹🌷💖😘😘👌



    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem