अगर तुम मिलने आ जाओ....!!! ( Agar tum Milne aa jao...!! ) Hindi love poem

तमन्ना आज फिर मचल जाए,
अगर तुम मिलने आ जाओ....!

ये मौसम भी बदल जाए,
अगर तुम मिलने आ जाओ....!

मुझे बस ग़म यही है की,
मैंने जिंदगी में कुछ पाया नहीं,

ये ग़म दिल से निकल जाए,
अगर तुम मिलने आ जाओ....!

ये दुनिया भर की उलझनें,
ये काम काज की थकावटे,

सारी परेशानी मिट जाए,
अगर तुम मिलने आ जाओ....!

यूं तो हमदर्द सभी हैं मेरे,
बस तुम ही मिलते नहीं मुझसे....

ये जमाना मुझसे जल जाए
अगर तुम मिलने आ जाओ.....!!!

प्रविन.........✍
तेरा मेरा साथ रहे 👫💞


Tamanna aaj fir machal Jaye,
Agar tum Milne aa jao..........!

Ye maosam bhi badal Jaye,
Agar tum Milne aa jao..........!

Mujhe bas gum yahi hai ki,
Maine zindgi me kuchh paya nahi,

Ye gum bhi Dil se nikal Jaye,
Agar tum Milne aa jao..........!

Ye duniya bhar ki uljhane,
Ye kaam kaaz ki thakavte,

Sari paresani mit Jaye,
Agar tum Milne aa jao..........!

Yun to humdard sabhi Hain mere,
Bas tum hi milte nahi mujhse,

Ye jamana mujhse jal Jaye,
Agar tum Milne aa jao..........!


Pravin...........✍

Comments

  1. सुनो जी...

    बहुत अच्छा लगता है
    तेरा मुझे यूं बेहद प्यार करना

    बहुत अच्छा लगता है
    तेरा मेरे लिए यूं परवाह करना

    बहुत अच्छा लगता है
    तेरा मेरे लिए यूं रोना

    बहुत अच्छा लगता है
    तेरा मुझपे यूं गुस्सा होना

    बहुत अच्छा लगता है
    तेरा गुस्सा होके फिर मुझे यूं मनाना

    बहुत अच्छा लगता है
    तेरा मुझे यूं बात बात पे टोकना

    बहुत अच्छा लगता है
    तेरा मुझे यूं बेमतलब प्यार करना

    पर नहीं अच्छा लगता
    तेरा यूं उदास रहना

    माना दुखाती हूं दिल तेरा
    ईस गलती के लिए माफ भी करदो जाना

    अच्छा लगता है बस तेरा मुस्कुराते रहना 😔

    तुम्हारी प्रतिभा.... 😢💖🌹

    ReplyDelete
    Replies
    1. Thanks dr b
      Osm poem
      Dil ko chhu gai har line

      Sun Meri bhi
      कभी कभी तुम्हे देख लेने से इतना सुकून मिलता है की दिल करता है की सारा दिन बस तुम्हे देखते रहे ।

      👫💕👏🍫😊TMSR
      Lv 💖

      Delete

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem