बस तुम ही तुम......!!! Hindi love poem

आस में तुम,
     एहसास में तुम,
           मेरी हर सोच में तुम,

बस तुम ही तुम.............…!

सवाल में तुम,
     जवाब में तुम,
           मेरे हर ख्याल में तुम,

बस तुम ही तुम..............!

सुकून हो तुम,
     जुनून हो तुम,
          मेरा तो मज़मून भी तुम,

बस तुम ही तुम..............!

नज़र में तुम,
    सफ़र में तुम,
         मेरे हर पल में तुम,

बस तुम ही तुम..............!

बंदगी हो तुम,
     सजदा भी तुम,
          मेरी हर दुआ में तुम,

बस तुम ही तुम.............!

प्रभात...........
तेरा मेरा साथ रहे 👫💞

Comments

  1. Suprbbbb drrrrji
    So sweet poem

    मेरा मान हो तुम
    मेरा सन्मान हो तुम

    मेरे दिल का अरमान हो तुम
    मेरे लिए सपना नही
    मेरी तो हकीकत हो तुम

    कुछ नहीं बस
    मेरे तो जीने की वजह ही तुम हो
    👌👌😘😘

    Good night my lv
    Sd tc sleep well 😊
    GBU 🌹

    Muskurate rahiye 💖se yhi duaa my dr P... dv
    💞👫😘🍫

    ReplyDelete
    Replies
    1. Nice line
      Thanks dr b
      मेरी दुआओं का मुकम्मल होना
      और तेरा मुस्कुराना दोनों एक ही बात है
      TMSR 💖 👫

      Delete

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem