गर आँसू तेरी आँख का होता.....!!! Hindi love poem

                गर आँसू तेरी आँख का होता..
                  """"""""""💠""""""""
                  गर आँसू तेरी आँख का होता,
                   
                     गिरता गाल को चुमते हुए,
                   
                     फिर गिर के तेरे होठों पर,
                   
                  फना हो जाता वहीं हॅसते हुए,

                                     पर

                जो तुम होती मेरी आँख का आसु,
'                 
              भले गुजरती उम्र गम सह-सह कर,
                    
                तुझे खो ना दूं कही, इस डर से
                  
                     मै ना रोता ज़िदगी भर...!!
                   
प्रभात..........
तेरा मेरा साथ रहे 👫💞

Comments

  1. I love you... .drrrrrr😘

    मैं, तुम और प्रेम :::

    खुदा से बड़ा रंगरेज कोई दूसरा नहीं है
    वो किसे क्या देता है, क्यों देता है,

    कब देता है, ये उसके सिवा कोई न जाने.
    ये सब सिर्फ और सिर्फ वो रब ही जाने.

    मोहब्बत भी एक ऐसी ही नेमत है खुदा की.
    हमारी मोहब्बत भी उसी नेमत का एक नाम है,

    और हाँ एक और नाम है उस नेमत का
    और वोहो – तुम !!!

    Superb poem my dr... P.. dv
    Sooooo sweee of u babu 😘

    Ese hi likhte rho
    Aasmano ki uchai 6ute rho
    Osaaamm jaan

    Thankkkkk

    Good morning 😊
    Hv a smiley day 🌹
    Haste rho
    Muskurate raho
    👌☕🍛🍞🌹😘

    Subah ki chay K sath hmara pyar... 💖

    TMSR... 💞👫

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem