तेरी चांदनी में नहाऊं मैं और हर तरफ बस अंधेरा हो.......!!! Hindi love poem

                              तेरी चांदनी में नहाऊं मैं 
                          और हर तरफ बस अंधेरा हो,
                
                          एक चादर में लिपटे दो बदन, 
                          एक तेरा हो और एक मेरा हो

                       💞"""""""💏""""""""💞

                               तेरे मखमली बदन में,
                               खुशबुऒं के चमन में

                             सदियों तक वो रात चले,
                                सदियों दूर सवेरा हो

                          एक चादर में लिपटे दो बदन , 
                             एक तेरा हो एक मेरा हो

                       💞"""""""💏""""""""💞

                             तेरे होठों को सिल दूं मैं 
                             अपने होठों के धागे से

                           एक सन्नाटे में खामोशी से, 
                          तेरी बाहों ने मुझको घेरा हो

                         एक चादर में लिपटे दो बदन, 
                          क तेरा हो और एक मेरा हो

                      💞"""""""💏""""""""💞

                            दोनों लिपटें एक दूजे से, 
                          गांठ सी लग जाए बदनों में

                       मेरे जिस्म में घर मिल जाए तुझे, 
                          तेरे जिस्म में मेरा बसेरा हो

                        एक चादर में लिपटे दो बदन, 
                        एक तेरा हो और एक मेरा हो

                     💞"""""""💏""""""""💞

                    आज मन कहता है कि कुछ ऐसा हो, 
                        तू बन जाए मैं , मैं बन जाऊं तू

                              बिस्तर पे तेरे मेरे सिवा,
                   सिर्फ ज़ुनून और खामोशी का डेरा हो

                          एक चादर में लिपटे दो बदन, 
                          एक तेरा हो और एक मेरा हो

                       💞"""""""💏""""""""💞

प्रभात..........
तेरा मेरा साथ रहे 👫💞

                                 

Comments

  1. सुनो जी कुुछ हमारी भी.....

    ⭐ इस शाम के जलते चरागो को ⭐
    ⭐जरा रोशनी तो बिखेरने दो ⭐

    ⭐रात के घने अंधियारो से⭐
    ⭐ इन जूग्नुओ को चमकने तो दो⭐

    ⭐बिखरने दो जरा आसमान से ⭐
    ⭐ इस चाँद की चाँदनी को भी ⭐

    ⭐सरसराती ठंड हवाओ को भी ⭐
    ⭐ इन राहो से गुजरने तो दो ⭐

    ⭐बजेंगे जब सूरीले गीत सूनी रात में ⭐
    ⭐सजेंगी सेज जब टीमटीमाते तारों की ⭐

    💕आ जाना पिया करुंगी इन्तजार इस
    सुहाने मौसम में 💕

    💕भर लेना बांहो में और कर लेना मुझे जी भर के प्यार 💕

    Sooo romantic poem drng ji
    I'm so lucky ..😘

    Good night drrrr.... P
    Sweet Dreams
    Sleep well.. .GBU🌹🍫

    TMSR.. 💞👫

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem