हां मै उससे बहोत प्यार करता हु ........!!! Hindi love poem


                      ♡.....मेरा प्यार.....♥
                 
                  सादगी है उसके चहेरे में
                  उस सादगी पर मै मरता हुं
                 ♡:::::::::::::♡♥:::::::::::♥
            हां मै उससे बहोत प्यार करता हु
            ♡::::::::::::::::::♡♥::::::::::::::::♥
                भोली सी सूरत सोख अदाएं
                  उन अदाओ पे मैं मरता हुं
                 ♡:::::::::::::♡♥:::::::::::♥
            हां मै उससे बहोत प्यार करता हुं
            ♡::::::::::::::::::♡♥::::::::::::::::♥
                   झील सी आँखें है उसकी
                   उस झीलमे मैं डुब चुका हुं
                  ♡:::::::::::::♡♥:::::::::::♥
               हां मै उससे बहोत प्यार करता हुं
               ♡:::::::::::::::::♡♥:::::::::::::::::♥
                    होंठ गुलाबी है गुलाब से
                   उस गुलाब को मैं चुमता हुं 
                   ♡:::::::::::::♡♥:::::::::::♥
                हां मै उससे बहोत प्यार करता हु
               ♡:::::::::::::::::♡♥:::::::::::::::::♥
                    जुल्फो  की है लट बिखरी
                  उन लटो को मैं सुलझाता हुं
                  ♡:::::::::::::♡♥:::::::::::♥
            हां मै उससे बहोत प्यार करता हुं
            ♡::::::::::::::::::♡♥::::::::::::::::♥
                   एसा सुन्दर सनम है मेरा
                उसकी सुन्दरता पे मैं मरता हुं
              ♡:::::::::::::::::♡♥::::::::::::::♥
             हां मै उससे बहोत प्यार करता हुं
             ♡:::::::::::::::::::♡♥:::::::::::::::♥

प्रभात............
तेरा मेरा साथ रहे 👫💞

Comments



  1. बस गई तेरी चाहत ऐसी दिल में
    हो के रह रह गई तेरी दिवानी मैं

    ओ बेखबर ख्वाबो में तू आया कर
    मेरी निंदे रोज चुराया कर

    सीने से लगु जब जब भी मै तेरे
    अपने दिल के अहसासो को जगाया कर

    चेहरे पर मेरे उडती लटे संवारकर
    माथे को मेरे तू चूम लिया कर

    मिलन के हर उन पलों में सजन
    तेरे प्यार की बारिश बरसाया कर

    Soooo romntic poem drrrrr
    Koi wrds hi nhi ab to
    Bs ahsas he dil me ab to
    Suprbbbbbbb..... 😘👌

    TMSR... 💞👫🍫🌹

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem