आज वो मुझसे मुहब्बत करने लगे है......!!! Hindi love poem

रहते थे जो कलतक ख्वाबो में 
आज वो मेरे दिल में रहने लगे है |

रहते थे जो नजरों में तसवीर बनके 
आज वो हमारे रुबरु होने लगे है |

रहती थी उनकी महक इन हवाओ में 
आज वो मेरी सांसों में महकने लगी है |

करती थी कलतक सबसे उनकी बातें 
लबों से उनकेआज मेरी बातें होने लगी है |

रहते थे जो चाँद की तरह कहीं दूर 
आज वो मेरे पास ही रहने लगे है |

डरती थी उनसे कलतक इजहार करने से 
आज वो मुझसे बेइन्तहा मुहब्बत करने लगे है |

प्रतिभा........
तेरा मेरा साथ रहे 👫💞

Comments

  1. Beautiful poem
    dr dlg b
    मैं खुद हैरान हु की तुझसे
    ♥इतनी मोहब्बत क्यू है मुझे,
    जब भी प्यार 💘शब्द आता है
    चेहरा तेरा ही याद आता है....
    TMSR 💖

    ReplyDelete
  2. शुक्रिया जनाब
    आपने बहुत प्यारा जवाब जो दिया

    हूं ही शायद मैं मुहब्बत के लायक
    हूं ही मैं शायद वफादारी की मूरत
    हूं मैं ही परछाई आपकी शायद
    तभी आपने मुझे अपना लिया शायद

    लिखती जो भी हूं
    आपको सोचकर
    आपने हमे शायराना अंदाज़ जो सीखा दिया....

    Good evening dear... ☕🌹
    GBU drng.. V
    TMSR. . . 💕🍫💞👫😘

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem