हाँ ये मोहोब्बत है...!!! Hindi love poem


हाँ मुझे मोहोब्बत है....

हाँ मुझे मोहोब्बत है...
     ये मेरा गुमान ही सही,
         प्यार ये हकीकत है....
             ये मेरी रबानगी ही सही,

                 हाँ ये मोहोब्बत है...

ये एक दिवाना पन ही सही,
    लोगों की बातों में ये,
         मेरा पागल पन ही सही,

                हाँ मुझे मोहोब्बत है...

मेरी शायरी ही सही,
      देदे सनम इसे आवाज तो,
           ये मेरी गजल ही सही,

               हाँ मुझे मोहोब्बत है...

मेरी आशिकी ही सही,
       और दिल मानता ही नही तो,
               ये दिललगी ही सही,
                    मै चाहे जो कुछ कहूँ,
                        और जमाना चाहे जो कहे,

               हाँ मुझे मोहोब्बत है...

ये दर्द कातिलाना है...
     काश मील जाए वो,
             जिसकी मुझे जरूरत है...

             हाँ मुझे मोहोब्बत है...

मोहोब्बत है...
       बस मोहोब्बत है...

प्रभात.............
तेरा मेरा साथ रहे 👫💞

Comments

  1. हाँ मुझे मोहोब्बत है...
    हाँ मुझे मोहोब्बत है...
    हाँ मुझे मोहोब्बत है...
    हाँ मुझे मोहोब्बत है...
    हाँ मुझे मोहोब्बत है...
    हाँ मुझे मोहोब्बत है...
    हाँ मुझे मोहोब्बत है...
    हाँ मुझे मोहोब्बत है...
    हाँ मुझे मोहोब्बत है...
    हाँ मुझे मोहोब्बत है...
    हाँ मुझे मोहोब्बत है...
    हाँ मुझे मोहोब्बत है...
    हाँ मुझे मोहोब्बत है...

    हाँ मुझे आपसे ही मोहोब्बत है...😘
    और अब मुझे कुछ नहीं केहना
    🌹🌹💞🌹💞👌

    तेरा मेरा साथ रहे .. 👫

    ReplyDelete
    Replies
    1. Ohhhh
      Lagta hai hoso hawas
      Tumhare kho se gagaye hain

      Ishq ka rog Jo laga

      😝😜😊😊😊🌹🎁
      GBU
      TMSR 💖

      Delete

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem