देखूं अपना अक्श और तुझको पाऊं मैं.......!!! Hindi love poem

            तुझे याद कर तारो भरे आंसमाँ को निहारूं मैं
           खुशी से मांग ले तू जान तो भी तुझपे वार दूं मैं

             ‌          ✜◎◎◎💠💞💠◎◎◎✜

           मोहब्बत के इस गुलशन में रात ऐसे बिताऊं मैं
               तेरी ही बांहो के घेरे में अब रहना चाहूं मैं

                       ✜◎◎◎💠💞💠◎◎◎✜

       चांदनी रातो में तेरे मेरे नैनो की कहानी सुनाऊं मैं
        तेरी ही चाहत के साये में टूटकर बिखर जाऊं मैं

                      ✜◎◎◎💠💞💠◎◎◎✜

        मुकद्दर से लङकर सिर्फ तुझे अपना बनाऊं मैं
             प्यार के सागर मे तेरे साथ डूब जाऊं मैं

                     ✜◎◎◎💠💞💠◎◎◎✜

              तन्हाई मे तेरे मेरे प्यार के नगमें गाऊं मैं
        दिन की रोशनी मे तेरी परछाई बनके आ जाऊं मैं

                     ✜◎◎◎💠💞💠◎◎◎✜

           तुझसे दूर होने पर बादल बन उङ जाऊं मैं
            तेरी उल्फत मे इतनी दीवानी हो जाऊं मैं

                     ✜◎◎◎💠💞💠◎◎◎✜

             देखूं अपना अक्श और तुझको पाऊं मैं
         तुझे याद कर तारो भरे आंसमाँ को निहारूं मैं!!

                     ✜◎◎◎💠💞💠◎◎◎✜

प्रतिभा........
तेरा मेरा साथ रहे..... 💞👫

Comments

  1. बहुत ठंड लग रही है क्या प्रभात ?

    ReplyDelete
    Replies
    1. Han bahot lag rahi hai
      Tum door Jo ho
      😀😀😀
      Mast mast line hai
      Thanks dr b
      😘😚👏👏

      Delete

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem