मोहब्बत से खुशियाँ भी तो मेरे आस-पास आई,......!!! Hindi love poem

दिन गुजरा फिर महेकती रात आई,
दिल धडका और तेरी याद आई,

💞=======👫======{{💘💏💘}}

तन-मन ने महसूस किया उस हवा को,
जो छु कर तुझे मेरे पास आई,

💞======👫====={{💘💏💘}}

ये मोहब्बत ये चाहत क्या है,
तेरा नाम लेने से मुझे अगली साँस आई,

💞==========👫========{{💘💏💘}}

पास मेरे खोने को वैसे तो कुछ भी नहीं,
तुझे पाकर सब कुछ ही दिल में ये आस आई,

💞===========👫=========={{💘💏💘}}

मोहब्बत में दर्द तो बहोत हैं पर ये देख,
मोहब्बत से खुशियाँ भी तो मेरे आस-पास आई,

💞===========👫==========={{💘💏💘}}

   प्रभात...........
तेरा मेरा साथ रहे 👫💞

Comments


  1. हम उसको क्या नाम दे ?..
    खुद को भुला दे अगर कोई सूरत,
    तो हम उसको क्या नाम दें?
    💛💖🌹💖💛
    धडकनों से भी ज्यादा हो किसी की जरुरत ,
    तो हम उसको क्या नाम दें?
    💛💖🌹💖💛
    जन्नत से ज्यादा हो जो खुबसूरत,
    तो हम उसको क्या नाम दें ?
    💛💖🌹💖💛
    पल पल पे हो जाए उसी की हुकूमत,
    तो हम उसको क्या नाम दे ?
    💛💖🌹💖💛

    Or nhi Ku6 tumse Kehna.......👫

    Bahot khubsurat kavita
    Ese hi likhte rho jiiii

    Or me to kya duniya diwani ho jaye aapki... Kavitaoo kiii😘

    GBU drrrrr... Prabhat .🌹💞👍

    ReplyDelete
  2. Good morning my sweetheart

    U r so sweet of u drrrrrrrrrrr

    💖🌷☕🍫💞👫👍

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem