आज तो मैं सोलह श्रृंगार कर लूंगी.....!!! Hindi love poem

                 आज तो मैं सोलह श्रृंगार कर लूंगी
                       《《《《《♡♥》》》》

                 फिर ‘उनसे’ खूब मैं प्यार कर लूंगी
                      《《《《《♡♥》》》》

                रूठेंगे गर देर लगी मुझको सजने में
                      《《《《《♡♥》》》》

                 चंचल चितवन से मनुहार कर लूंगी
                     《《《《《♡♥》》》》

                 जरा, गजरा, बिंदी साथ देना जरा
                    《《《《《♡♥》》》》

                छुट्टी लेने को उन्हें तैयार कर लूंगी
                    《《《《《♡♥》》》》

             लाली की चमक पिघला न सकी तो
                   《《《《《♡♥》》》》

            री शस्त्र आंसू की बौछार कर लूंगी
                  《《《《《♡♥》》》》

                 बीवी का कर्तव्य मैं जानती हूँ 
                  《《《《《♡♥》》》》

             तुलसी सा पावन घर बार कर लूंगी
                  《《《《《♡♥》》》》

प्रतिभा..........
तेरा मेरा साथ रहे 👫💞

Comments

  1. क्या बात है प्रतिभा बहुत ही खूबसूरत
    हैं हर पंक्ति

    दफ्तर के किसी काम में
    मन मेरा नहीं अब लगता है

    हर फ़ाइल में मुझे तो
    अब तेरा ही अक्स दिखता है

    पुछते है सब खैरियत मेरी
    मैं तबियत नासाज बताता हूं

    कैसे कहूं मैं लोगों से की
    मुझ पर गुजरी रात का नसा चढ़ जाता है

    यूं ही लिखते रहो
    TMSR
    😉😊👉🍫🌹😘

    ReplyDelete
  2. Thanks my drrr.... P
    Mere mn ki baate sab padh lete ho aap


    मेरा दामन तेरे वास्ते है फैलाया
    मेरी चूडियाँ तूजे है बुलाती

    पायल की तू सुन झनकार
    दिल के हाल मेरे तु भी जान

    रातों की चाँदनी का है मेला
    देख मिलन की ये बेला आई

    So sweet of you my JN
    Aap hmesha se hi pyare ho
    GBU... 😘😘😘🍫

    TMSR.. 💞👫

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem