देखो शहर मे एक नया दिवाना आ गया......!!! Hindi love poem

               देखो शहर मे एक नया दिवाना आ गया
              【♥】☞☞☞☞👮☜☜☜☜【♥】

                   जब हमें दिल का लगाना आ गया
                      राह में देखो ज़माना आ गया
             【♥】☞☞☞☞👮☜☜☜☜【♥】

                    ख़त तुम्हारा देखकर बोले सभी
                  खुशबू का झोंका सुहाना आ गया
             【♥】☞☞☞☞👮☜☜☜☜【♥】

                      इक पता लेके पता पूछें चलो
                    बात करने का बहाना आ गया
             【♥】☞☞☞☞👮☜☜☜☜【♥】

                     नाम तेरा जपते जपते यूँ लगे
                   अब तुझे ही गुनगुनाना आ गया
             【♥】☞☞☞☞👮☜☜☜☜【♥】

                     ज़िन्दगी रफ़्तार में चलती रही
                   मौत बोली अब ठिकाना आ गया
             【♥】☞☞☞☞👮☜☜☜☜【♥】

                      बेरुखी ने ये सिखाया ये हमें
                   फूल पत्थर पर चढ़ाना आ गया
             【♥】☞☞☞☞👮☜☜☜☜【♥】
                                   
                   शख्स इक गुमनाम देखा बोले सब
                 देखो शहर मे एक नया दिवाना आ गया
              【♥】☞☞☞☞👮☜☜☜☜【♥】

प्रभात............
तेरा मेरा साथ रहे 👫💞

Comments

  1. Wow so suprb poem Prabhat
    Is diwane ki diwani kehti he

    की........
    💞
    मेरे प्यार तेरे ईस प्यार के लिए शुक्रगुज़ार है हम... 🌹
    तेरी ही मुहब्बत के तो तलबगार है हम.

    नही तेरे जैसा महबूब कोई और इस दुनिया में.. 🌹
    तेरी इस वफादारी के शुक्रगुज़ार है हम.

    लाखो हीरो में एक हीरा कोहनूर हो तुम
    इसी अनमोल कोहनूर के परखदार है हम

    मेरे प्यार तेरे इसी प्यार के लिए शुक्रगुज़ार है हम . . .😘

    तेरा मेरा साथ रहे... 💞👫

    💕🍀💕🍀💕🍀💕🍀💕🍀💕

    सुप्रभात मेरे प्रिय... प्रभात
    आप के चेहरे पे 😊मुस्कान बनी रहे
    यही 💖से दुआ. .. 🌹
    Sooo sweet of you my dr
    GBU

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem