हमको अच्छा लगा......!!! Hindi love poem

                तेरा मुस्कुराते हुए आना हमको अच्छा लगा
                  वो तेरा शरम से गुजर जाना अच्छा लगा
                  ((🌺))✠✠✠✠((😍))✠✠✠✠((🌺))

                      प्यार से देखना वो तेरा पास आकर
                          नज़ारें झुकना अच्छा लगा
                         ((🌺))✠((😍))✠((🌺))

                      वो जो बरसों से तेरे सीने में क़ैद है
                         आँखों से बताना अच्छा लगा
                       ((🌺))✠✠((😍))✠✠((🌺))

                        तेरा जाते वक़्त मूड कर देखना
                  फिर कदमों का रुक जाना अच्छा लगा
                 ((🌺))✠✠✠✠((😍))✠✠✠✠((🌺))

                   तू फलक की तरह छाया थी मुझ पर
               आज वो फलक का टूटा तारा अच्छा लगा
                ((🌺))✠✠✠✠((😍))✠✠✠✠((🌺))

               सुना है मोहोब्बत में होते है हर तरफ अंधेरें
                 आज दुनिया का वो ख़याल सच्चा लगा
                ((🌺))✠✠✠✠((😍))✠✠✠✠((🌺))

प्रभात.........
तेरा मेरा साथ रहे 👫💞

Comments

  1. सुन रे पगले..... 💞

    तुही ही तू......

    तुही रास्ता है मेरा, तू ही मंजिल है मेरी,
    तू ही रब है मेरा ,तू ही दुआ है मेरी,
    💛💕💛
    तू ही तो ज़िन्दगी है मेरी,
    तू ही तो है हर ख़ुशी मेरी,
    💛💕💛

    कैसे रहू दूर तुझसे ऐ मेरे हमनशी
    🍀🌹🍀🌹🍀

    तूही तो है धड़कन मेरी,तू हीतो मेरीचाहत है
    तुही है रास्ता मेरा,तू ही मंजिल है मेरी,
    💛💕💛
    मेरे दिन के उजाले में तू ,मेरी हर रात के अंधियारे में तू,
    💛💕💛
    मेरी हर सुबह में तू ,मेरी हर शाम में तू,
    मेरे आज में है तू ,मेरे कल में भी है तू,
    💛💕💛

    कैसे दूर जाऊ तुझसे ऐ मेरे हमनशी
    🍀🌹🍀🌹🍀

    मेरी हर बात में है तू ,मेरे पल पल साथ में है तू,
    मेरी नींदों में है तू ,मेरे ख़्वाबों में है तू,
    💛💕💛
    मेरी जीने में है तू ,मेरी सीने में है तू,
    मेरी नज़रो में है तू ,मेरे हर नज़ारे में है तू,
    💛💕💛
    मेरा यार है तू ,मेरा प्यार है तू,
    💞
    नहीं कोई और है दूजा तेरे सिवा ऐ मेरे दिलबर
    💛💕💛
    मुझे अज़ीज़, तू ही तो है *

    बंदगी मेरी तू ही तो है हर ख्वाइश मेरी तू

    मेरी जिन्दगी जीने की वजह बस तुही तू है,
    💛💕💛 💞 💛💕💛

    TMSR..... 👫👌😘

    ReplyDelete
    Replies
    1. शुक्रिया प्रतिभा
      बहुत खूब
      रात आसमा से चांद
      तेरा दीदार करता है

      सितारों से तेरे हुस्न की
      वो बातें तमाम करता है

      खिली चांदनी में जब
      तू उतरती है झील में

      तुझे छुने को
      ये मन बेताब होता है

      TMSR💖👫🍫😘

      Delete

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem