एक लड़की जो मुझे देख मुस्कुराती है.....!!! Hindi love poem

एक लड़की न जाने क्यू,
मुझे देख मुस्कुराती है....
                   
जब मैं उस को बुलाऊं तो,
न जाने क्यूं इतराती है....
                      
जब जब मैं उसको देखूं तो,
मैं यही सोचा करता हूं....
                             
लगता है मुझे जैसे की,
उसकी याद सताया करती है....
                         
उसको देखना मुझे अच्छा लगता है....
और मुझे देख वो भी मुस्कुराती है....
             
मैं जब उससे कहता की....

मैं तुमसे प्यार करता हूँ....
फिर वो मुझे पागल दीवाना बताती है....

जब कभी मैं उदास हो जाया करता हूं....
आकर मेरे पास मुझे खूब हंसाती है....

जब मैं उसकी चोटी खीच सताऊं तो....
कुछ देर के लिए वो रूठ जाया करती है....

प्यार की बाते जब समझी वो तो,
मुझे वो अपना खुदा बताती है....

छोड़कर ना जाना तुम मुझको,
साथ जीने मरने की कसमे वो खाती है....

प्रभात............
तेरा मेरा साथ रहे 👫💞

Comments

  1. एक लडका मुझे बहोत प्यारा लगता है,
    थोडा टेढा है पर मुझे अच्छा लगता है |

    नाम उसका लेती हूं तो दिल धडकता है,
    सामने उसे पाउ तो नजरे झूक जाती है |

    कैसे कह दूं कितना मैं चाहती हूं उसे
    पर मेरी खामोश नजरों से ही वो सब समज लेता है |

    एसा है वो लडका थोडा पागल
    थोडा दिवाना.....

    बहोत ही प्यारी और खूबसूरत कविता है
    शुक्रिया मेरे प्रिय प्रभात
    सुबह सुहानी हो
    दिन मंगलमय हो 😊☕👌
    👫😘💞🍫😘LU jana

    ReplyDelete
    Replies
    1. सोबत ए इश्क की तुझको भी
      हवा लग गई

      ढूंढते रहे जिसे पूरे जहां में
      वो मुझे मेरे आस-पास मिल गई

      प्यार के दरिया में अब हम भी डूब जाएंगे

      मेरे हाथों की लकीरों में तेरे नाम की जो लकीर मिल गई

      शुक्रिया प्रतिभा
      मेरी खुश नसिबी है की तुम्हारे दिल को मेरी लिखी हर नज्म पहोंच जाती है

      बिन कहे ही मेरे दिल का हाल ये तुम्हें बताती है

      साथ और प्यार अपना मुझपर यूं बनाएं रखना

      हमेशा यूं ही हंसते मुस्कुराते रहना

      😊👉🌹👫🍫😘

      Delete

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem