हर पल मुझे बस तेरा ख्याल आता है....... Hindi love poem

हर पल मुझे बस तेरा ख्याल आता है....
दिल नहीं सुनता मेरी तेरी यादो में खो जाता है...

बीते लम्हो को सामने लाकर बार बार दोहराता है...
मैं मुस्कुराता हूँ फिर दिल तेरा दीवाना हो जाता है...

इश्क में कमली हो गया हूँ हर जगह तू ही नजर आती है...
पढ़ता हूँ किताबो को चेहरा तेरा सामने आ जाता है...

याद करता हूँ वो पल जब तू हाल ए दिल सुनाती है...
मैं मुस्कुराता हूँ फिर दिल तेरा दीवाना हो जाता है...

तेरा साथ न होना अक्सर मुझे उदास कर जाता है...
मुझे समझाकर हमेशा मेरा हमदर्द बन जाती है...

तेरी इन्ही बातो पर मुझे बेेशुमार प्यार आता है...
मैं मुस्कुराता हूँ फिर दिल तेरा दीवाना हो जाता है...

रातो को जब तू मुझे दिल की धङकन सुनाती है...
मेरा दिल तेरे दिल तक खिंचा चला आता है...

मुझपे फिर तू अपने प्यार का हक जताता है...
मैं मुस्कुराता प हूँ फिर दिल तेरा दीवाना हो जाता है...

मेरी मुस्कुराहट को अपनी जिन्दगी बताती है...
अपनी चाहतो को मुझपे लुटा जाती है...

दुआ में रब से मेरी खुशियां मांग आती है...
मैं मुस्कुराता हूँ फिर दिल तेरा दीवाना हो जाता है...

नाराजगी में अपनी आँखों में अश्क ले आती है...
मेरी मोहब्बत में मुझसे शिकायत भी नहीं कर पाती है...

मेरी नादानियों को अकेले सहकर दिल का हाल न बताती है...
मैं मुस्कुराता हूँ फिर दिल तेरा दीवाना हो जाता है...!!

प्रभात...........
तेरा मेरा साथ रहे 👫💞

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem