पर अच्छा लगता है...... Hindi love poem

मुझे हर बात पे लडना,
अच्छा नहीं लगता.....!

अच्छा लगता है,
लडने के बाद तेरा प्यार जताना.....!
                       💜
                  💚💖💛
                       💙

आँसू अपनी आँख से,
गिराने में तकलीफ होती है.....!

मगर अच्छा लगता है,
मुझे रोता देख तेरा मुझे गले लगाना.....!
                     💜
                💚💖💛
                     💙

भूल करने की मेरी आदत तो नहीं,
गलती करता हूं क्यों की.....!

अच्छा लगता है,
तेरा हर बात पे मुझे समझाना......!
                   💜
              💚💖💛
                   💙

मेरा दिल नहीं करता की,
तेरी बात ना मानूँ, मगर क्या करूँ......!

अच्छा लगता है,
तेरा गुस्से में मुझपर हक जताना......!!
                   💜
              💚💖💛
                   💙

प्रभात............
तेरा मेरा साथ रहे 👫

Comments

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem