जब वो अपने दांतों में डुपट्टा दबाती है....!! Hindi love poem

             जब वो अपने दांतों में डुपट्टा दबाती है....!!

   हुस्न बेमिसाल नखरे माशा-अल्लाह कयामत होती है,
  पकड के जब वो अपनी ऊंगली से लटों को घुमाती है....
                                      💙
                                 💚💖💛
                                      💜
        क्या बताऊं कैसे समझाऊं हाल-ए-दिल अपना,
     जब वो सज-संवर के मेरे नजरों के सामने आती है....
                                      💙
                                 💚💖💛
                                      💜
           होती है इस कदर मासूमियत उसके चेहरे पर,
           लगती है नाजुक फूलों सी जब वो हंसती है....
                                      💙
                                 💚💖💛
                                      💜
          कभी रूठती है वो मुझसे कभी नाराज होती है,
     होती है जब वो मेरी बांहों में ना जाने क्यूँ शर्माती है....
                                      💙
                                 💚💖💛
                                      💜
        कभी पगली कभी दिलकश लगती है मेरी जान,
          बढा के मेरी बेताबीयां जब वो दूर जाती है....!!
                                      💙
                                 💚💖💛
                                      💜

प्रभात..........
तेरा मेरा साथ रहे 👫

Comments

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem