तुम ही हो........!! Hindi love poem

मैने तुम्हे अपने,
          आशुओं की सुनाई......!

पर मेरी हर मुस्कुराहट में तुम ही हो......!
◐🔰°°°💠◈💠°°°🔰◑

मैंने तुम्हे अपने,
          रातों की वजह नहीं बताई......!

पर मेरे सपनों की खूबसूरती तुम ही हो.......!
◐🔰°°°💠◈💠°°°🔰◑

मैंने तुम्हे अपने,
           अहसास की बेताबी नहीं दिखाई.......!

पर मेरे हर जज्बात की तिश्नगी तुम ही हो.......!
◐🔰°°°💠◈💠°°°🔰◑

मैंने तुम्हे अपनी,
           बीते कल से रूबरू नहीं करवाया.......!

पर मेरे आज और आने वाले कल में तुम ही हो.......!
◐🔰°°°💠◈💠°°°🔰◑

मैंने तुम्हे अपने,
           लफ्जों में बसे शक्श से नहीं मिलवाया.......!

पर मेरे हर लफ्ज की गहराई तुम ही हो.......!
◐🔰°°°💠◈💠°°°🔰◑

मैंने तुम्हे अपनी,
            यादों से दूर ही रहना सिखाया.......!

पर मेरी हर याद में समायी तुम ही हो.......!
◐🔰°°°💠◈💠°°°🔰◑

मैंने तुम्हे अपनी,
           खामोशी का किस्सा नही सुनाया.......!

पर मेरी हर पुकार की सदा तुम ही हो.......!
◐🔰°°°💠◈💠°°°🔰◑

मैंने तुम्हे अपना,
            हाल ए दिल कभी नहीं जताया........!

पर मेरे जीने की वजह तुम ही हो........!
◐🔰°°°💠◈💠°°°🔰◑

प्रभात...........
तेरा मेरा साथ रहे 👫

Comments

  1. Awesome Lovely

    Superb Shareing

    Bakuuuuuuu 👌🏼👌🏼👌🏼

    Dil Chu liya 😊❤️😊🍫





    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem