वो सबको कहेती है.....!! Hindi love poem......

वो सब को कहेती है,
मोहब्बत मुझसे करती है.........!

            पर इजहार तो करती है,
            मगर छुप-छुप के........!
          🌹🌾🌾🌾

करती है सारे जहां से,
मेरी ही बातें वो......................!

            आती है मेरे सामने,
            मगर छुप -छुप के........!
           🌹🌾🌾🌾

उसकी हर साँस,
अमानत है मेरी......................!

            जताती है ये बात,
            मगर छुप -छुप के........!
          🌹🌾🌾🌾

करती है हर कोशिश,
मेरे दीदार की वो.....................!

           देखती तो है मुझे,
           मगर छुप -छुप के...........!
          🌹🌾🌾🌾

उसका अंदाज-ए-मोहब्बत भी,
अजीब है यारों.........................!

            प्यार तो करती है,
            मगर छुप-छुप के............!
          🌹🌾🌾🌾

प्रभात............
तेरा मेरा साथ रहे 👫

Comments

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....