मेरे प्यारे पापा........ happy father's day

मेरे प्यारे पापा......

सुबह जल्दी वो घर से निकलते,
और रात को देर से घर आते हैं......

नज़रें मेरी उन्हें ढूंढती रहती,
पर पापा नजर ही नहीं आते हैं......

ख्वाहिशें सारी मेरी पुरी हो जाती,
जो मांगो हर चीज मुझे मिल जाती है......

बित जाता है दिन मेरा खेलकूद और पढ़ाई में,
रात होते ही आंखें पापा को देखने को तरसती है.....

पुछता रहता हूं मां से पापा की आने की खबर,
पर न जाने पलकों में फिर नींद कब आ जाती है......

बोझिल सी पलकों में फिर सपने चलने लगते हैं,
फरिश्तों की तरा पापा मुझे ख्वाब में मिलते हैं......

सर पर हाथ फिराते हुए मेरे माथे को चुम के,
मेरा राजा बेटा कह कर मुझे सिने से लगा लेते हैं.....

मुस्कुराते हुए मैं अपनी सारी शिकायतें भूल जाता हूं,
पापा आपकी छांव में मैं खुद को मेहफूज पाता हूं.......!!

Happy father's day 🙏🌹

प्रभात..........

Comments

  1. Wooooow Awesome

    Very Touch Bakuuuuuuu

    Dil ko Chu liya ...,

    I really love it ....

    👌🏼👌🏼😊❤️😊🍫🍰

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem