काश अपनी भी ऐसी ही इक रात आती.......!!! Hindi love poem

काश अपनी भी ऐसी ही,
इक रात आती.......!

मै देखता आसमां,
और बरसात आती.......!

ढूंढ़ता फिरता फिर,
चाँद महबूबा को अपनी.......!

चांदनी मुझसे मिलने,
मेरे पास आती........!

रात भर उसके पहलू में,
जागता मै रहता........!

और वो मेरी नींदों में,
हर-बार आती........!
                                                   
उसके होंठों पर बस,
मेरा नाम रहता........!
                                                  
मेरी बातों में उसकी ही,
हर बात आती.........!
                                                   
टूटे पत्तो की तरह,
जमीं को छूते हुए........!
                                                   
काश मुझको छूने,
मेरी दिलदार आती........!

प्रभात..............
तेरा मेरा साथ रहे 👫

Comments

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem