स्वीटु तुझे इतना मैं प्यार दूँ......!!! Hindi love poem

स्वीटु तुझे इतना मैं प्यार दूँ.............!!!

ये तेरी खुली खुली जुल्फे,
इन्हे अपने हाथो से सवाँर दूँ ..........!

बरस पडु बनकर काली घटा,
तेरी हर बला की नजर उतार दूँ...........!

ये तेरे मुखड़े की रौनक पे,
इस जमीन पे एक नया चाँद उतार दूँ ...........!

खूबसूरती तेरी माशाअल्लाह,
वो नजर ठहर जाए जिस से तुझे निहार दूँ............!

बड़ी कातिल है तेरी नजर,
कहीं में कटार सीने पे न मार दूँ............!

रहने दे जलवे शोख अदा के,
कही उसपर मै अपनी जिंदगी न वार दूँ............!

ये तेरा लहरा के चलना,
इनको किस की चाल का नाम दूँ............!

झड़ते है फूल तेरे लबो से,
कहुँ इसे ग़ज़ल या सरगम का नाम दूँ............!

न आये कोई पल ऐसा,
जिनको जिंदगी में बेवफाई का नाम दूँ.............!

निकले जो अश्क तेरी आँखों से,
लेकर अपने अधरों पे उन्हें जाम का नाम दूँ...........!

एक गुजारिश तुझ से,
गर दे इज़ाज़त तो तुझको जहन में संवार दूँ............!

गर बन जाए “दिल” की धड़कन,
तुझे नयनो के गलियारे से अपनी रूह में उतार दूँ.........!

जिंदगी में तमन्ना बाकी न हो,
मिल जाए तू अगर, संग तेरे बिगड़ी तकदीर संवार दूँ......!

जिक्र हो महफ़िल ऐ–खुदा
आ जाए मेरी नजर तो तुझे इतना मैं प्यार दूँ............!

प्रभात.........
तेरा मेरा साथ रहे 👫

                         


Comments

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem