मेरे दोस्त यूं किसी को, सताया नहीं करते.........! Hindi sad poem

ख्वाब झूठे किसी को,
दिखाया नहीं करते........!

मेरे दोस्त यूं किसी को,
सताया नहीं करते.........!

एक बार किसी को,
जो कह दिया अपना.........!

दामन फिर उससे कभी,
चुराया नहीं करते.............!

उसके इंतजार से,
भला क्या होगा हासिल...........!

आने का कहे कर भी,
जो आया नहीं करते............!

रखते हैं जो दर्द भरा दिल,
अपने सिने में............!

वह दुसरो का दिल कभी,
दुखाया नहीं करते..........!

दो कदम साथ चलकर,
जो जुदा हो जाए...........!

ऐसे लोगों को कभी,
हमसफ़र बनाया नहीं करते............!

किस तरह गुजरती होगी,
उनकी जिंदगी मेरे यारों.............!

पहली मोहब्बत जो कभी,
दिल से भूलाया नहीं करते...........!!

प्रभात........

Comments

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem