काश तुम आ जाओ........! Hindi love poem.......

काश तुम आ जाओ....🙇👉{{👸}}

आज कुछ वक्त के लिए पास मेरे काश तुम आ जाओ,
बहोत तन्हा हूं मैं आज.......................................!

काश तुम आ जाओ........!
                                        
कभी खुद को इतना कमजोर ना होने दिया मैने,
पर आज बिखर गया हूं मैं..........................!

काश तुम आ जाओ........!
                                         
तुमसे मिलते ही मिलता है हौसला हर पल मुझे,
चाहिए आज बाँहों का सहारा.....................!

काश तुम आ जाओ.......!
                                      
कितने दिनों से तडप रहा हूं मैं ए जान-ए-वफा,
आज नहीं गुजर रहा एक पल....................!

काश तुम आ जाओ.......!
                             
वक्त की रफ्तार भी थम सी गई है जैसे,
कंही थम ना जाए मेरी साँस..............!

काश तुम आ जाओ.......!
                                       
बस कुछ वक्त के लिए ही सही,
"प्रतिभा" पास मेरे तुम आ जाओ.......!!

                   
 प्रभात........
तेरा मेरा साथ रहे 👫
                       

Comments

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....