रूह से तुम कुछ यूँ मिली हो........ Hindi love poem

                                    तेरे हर दर्द में,
                              मेरा भी एक हिस्सा हो,
         .     ❥❥❥❥┅══⊂∈∈💞∋∋⊃══┅❥❥❥❥ 

                
                                   तेरी कहानी में,
                             मेरा भी एक किस्सा हो,
          .    ❥❥❥❥┅══⊂∈∈💞∋∋⊃══┅❥❥❥❥ 

                
                              जो तोड़े से भी ना टूटे,
                               कुछ ऐसा रिश्ता हो,
              ❥❥❥❥┅══⊂∈∈💞∋∋⊃══┅❥❥❥❥ 

                
                             जब तुझे मुस्कारते देखूँ,
                          तो लगे जैसे चाँद दिखता हो,
      .        ❥❥❥❥┅══⊂∈∈💞∋∋⊃══┅❥❥❥❥  

               
                            कोई लम्हा ही ऐसा नहीं,
                              जहाँ दिल रुकता हो,
              ❥❥❥❥┅══⊂∈∈💞∋∋⊃══┅❥❥❥❥

                 
                           साँसे भी तुझसे चल रही,
                     जैसे मेरा दिल तुझमें धड़कता हो,
         .    ❥❥❥❥┅══⊂∈∈💞∋∋⊃══┅❥❥❥❥ 

          
      
                         रूह से तुम कुछ यूँ मिली हो,
                               जैसे रब दिखता हो,
           .  ❥❥❥❥┅══⊂∈∈💞∋∋⊃══┅❥❥❥❥     

        
    
                             हर एहसास में तुम हो,
                       जैसे दिल तुम्हे ही लिखता हो...!!
          .     ❥❥❥❥┅══⊂∈∈💞∋∋⊃══┅❥❥❥❥      


            💕प्रभात💕

तेरा मेरा साथ रहे 👫

           

Comments

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem