प्रभु की प्रार्थना.........G.....M..... Hindi prathna....

                   💖😊,, शुभ दिन रविवार ,, 😊💖

                            🙏🏻🙏🏻 "नमस्कार" 🙏🏻🙏🏻

                                 🌷 सुप्रभात  🌷  

                                    प्रभू कहते हैं

                            अगर मैं तुम्हारी प्रार्थना का

                                तुरन्त जबाव दे देता हूँ

                              तो मैं तुम्हारे विश्वास को

                               और पक्का करता हूँ ।
                                        🌹💐🌹

                              अगर मैं तुम्हारी प्रार्थना 

                          का तुरन्त जबाव नहीं देता हूँ

                                तो मैं तुम्हारे धैर्य की

                                    परीक्षा लेता हूँ...
                                        🌻🌷🌻

                            अगर मैं तुम्हारी प्रार्थना का

                               बिल्कुल भी जवाब नही

                                      देता हूँ तो.....

                             मैने तुम्हारे लिये कुछ और

                                      ही अच्छा सोच 

                                           रखा है |
                                  
                                 आपका दिन शुभ हो...               

                            ऐसी मंगलभावनाओं सहित.

                             सादर.!!!     ! प्रनाम.!  🙏

                               सुप्रभात दोस्तों 🔆🙏

                           🙏🌹जय श्री गणेश 🌹🙏

Comments

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem