वो मेरी जान जो मेरे दिल में बसती है.. Hindi love poem

साथ लड़ा करती है, साथ हंसा करती है...
वो लड़की जो मेरे दिल में बसा करती है...

अजीब पागल है अव्वल दर्जे की...
जुबान से ना और दिल से हां कहा करती है...

रूठ जाउं तो वो खुश हो जाये...
फिर प्यार से मुझे मनाया करती है...

रोग दिल का लगा बैठी है मेरी ही तरह....
मेरे आगोश में मरने की दुवा करती है....

बहुत शर्माती है, मेरी वो पागली...
हर पल मुझे सताया करती है...

सितारों की तरह है चमक उसमें....
रोसनी मुझपे बरसाया करती है....

फूल सी सुन्दरता है उसमे....
कलियों की तरह मुस्कुराया करती है....

चांद भी छुप जाए देख उस हसीन को...
अपनी अदा से जब वो शरमाया करती है...

वो मेरी जान जो मेरे दिल में बसती है..

प्रभात.......

तेरा मेरा साथ रहे 👫

Comments

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem