Birthday Hindi poem......


   🎈={{ HAPPY BIRTHDAY DEAR }
}=🎈
                    आज का दिन बड़ा ही खाश‌ है.....
               मेरी मोहब्बत का जन्म दिन जो आज है.....
                  ((👸)):::::🍫{{🎂}}🍫:::::((👱))
                जिसके आने से रोशन हुई मेरी जिंदगी,
               मेरे लिए तो रब की वो अनमोल सौगात है.....
          🎈🎈💞:::::::🎉((👸))🎉::::::::💞🎈🎈
         क्या तारीफ करूं उसकी अपने अल्फाजों में यारों.....
                 हर तारीफ से बढ़कर मेरी माहताब है.....
          🎈🎈💞:::::::🎉((👸))🎉::::::::💞🎈🎈
             फ़िज़ाओं में आई सब बहारों की गुलिस्ता है वो.....
                               🎐🎐🎁🎐🎐
                  मेरे चेहरे पर मुस्कान की वजह है वो......
                               🎐🎐🎁🎐🎐
              इस अंधेरों भरी ज़िन्दगी का उजाला है वो.....
                               🎐🎐🎁🎐🎐
                 दर्द भरी राह में बस एक मसीहा है वो.....
                               🎐🎐🎁🎐🎐
                    हर गम हर दर्द की मेरी दवा है वो.....
                               🎐🎐🎁🎐🎐
         एक अनदेखे अनजाने ख्वाब की हक़ीक़त है वो.....
                               🎐🎐🎁🎐🎐
                 प्यार में जो होती मीठी टकरार है वो.....
                               🎐🎐🎁🎐🎐
                       मेरी जीत मेरी हार है वो......
                               🎐🎐🎁🎐🎐
                 मेरे दिल के सागर का किनारा है वो......
                               🎐🎐🎁🎐🎐
                  क्या कहें उस खुदा से हम सोचते हैं.....
                               🎐🎐🎁🎐🎐
                     मेरे लिए तो मेरा खुदा भी है वो......
                               🎐🎐🎁🎐🎐
          बस दुआ है यही की हर पल वो मुस्कुराती रहे......
                               🎐🎐🎁🎐🎐
      हर साल हम उसका जन्म दिन हम यूं ही मनाते रहे......
                               🎐🎐🎁🎐🎐
           Many many happy returns of the day
                            my dear love
                            🎁🎀🎁🎀🎁🎀🎁
प्रभात........➍➭ß💘
💞तेरा मेरा साथ रहे 👫

Comments

Popular posts from this blog

"माँ" के लिए मैं क्या लिखूं....? माँ ने तो खुद मुझे लिखा है.....Hindi suvichar

चढाऊँ क्या तुझे भगवन.....?? प्रार्थना सुबह की....

डर लगता है तुझे खोने से......!!! ( Dar lagta hai tujhe khone se..!!)Hindi love poem